Tuesday, January 20, 2009

[FAO] Time For Laugh


 
                                                                                                                                                   










Join Me: Enter Id and Press Enter

*Confirm by clicking the mail you receive 

Join me @ forangelsonly

Time For Laugh

1.Mechanic ki wife ko delivery hui..
Wife ne husband ko sms bheja:"aapka spare part aa gaya hai."
husband ne reply me puchha:"NUT hai ya BOLT..? 

************ ********* ********* ********* ********* ***
2. Kya ap bore ho rahe ho?
Kuch karne ka mann ho rha hai? Zip kholo Hath andar dalo or.
.
.
.
.
.
.
.
Bag se book nikal k padho.
padhai hi kaam aayegi...


Join me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mails

3. I saw a dream last nyt Only U & Me,
U knw wat hapend?
 
 
 
 
 
 
 
U were lukng so inocent
Bcoz I was eating MAGGIE & U were saying
 
 
1chammach khila de na..
************ ********* ********* ********* ********* **
5. Kya tum ped pr chd skte ho?
Kya sanjivni buti la skte ho?
Kya sina cheer k dikha skte ho?
Nai na!
Beta sirf shakl bndar jaisi hone se koi Hanuman nai hota


Join me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mails

6.Sahi Dost ki 3 Nishaniyan:
1)Bhootni ke kabhi phone nai karte
2)Zaleel hans hans ke sms padhte hai,
3)Jitni chahe beizati ho jaye besharam msg pura padhte hai
************ ********* ********* ********* ********* ********* ******
7. (-),,~.___
    "\,/"   :.  :  :.)'\,
         !,!,!"""!,!, !"
bhains bheji hai
roj 10 kg Dudh deti h.
Dudh bech Kar balance dalwao aur sms karo


Join me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mails

8 Ye zindagi ek moh-maaya hai.
Jeevan me sukh kisne paya hai.
Ek hum hai jo bhulte nhi apko..
Or ek ap hai jo kahte honge
 
fir kambkht ka msg aaya hai .....
************ ********* ********* ********* ********* ********* *****
9.Arz kiya hai :
Ke Ruthi hai aise wo humse jaise hum sach me use mana lenge...
itna waqt kaun zaya kare itne me to dusri pata lenge......


Join me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mailsJoin me @ forangelsonly for fundoo mails

10. Sitam sehne ki B had hoti hai,
 kisi ko satane ki B had hoti hai
sms bhejne ki koshish karo janaab,
muft ke sms padhne ki B had hoti hai.



Join me @ forangelsonly


Join Me: Enter Id and Press Enter

*Confirm by clicking the mail you receive


JOIN ME @ FAO Web Subscribe Mail Subscribe


__._,_.___
Recent Activity
Visit Your Group
Cat Fanatics

on Yahoo! Groups

Find people who are

crazy about cats.

Y! Messenger

PC-to-PC calls

Call your friends

worldwide - free!

Weight Loss Group

on Yahoo! Groups

Get support and

make friends online.

.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment